एंड्रॉयड मोबाइल में चैम्पकैश डाउनलोड करके बनिए करोड़पति-

दोस्तों चैम्पकैश एक ऐसी एप्‍पलीकेशन है। जो बिना इनवेस्‍टमेंन्‍ट किये मल्‍टीलेवल मार्केटिंग का मंच प्रोवाइड कराता है। लाखो भारतीय इस एप्‍पलीकेशन को यूज कर रहे हैं। घर में आराम से बैठकर हजारों रूपये महीनें कमा रहें हैं।

कैसे जॉइन करे चैम्पकैश?

आज ही अपने प्ले स्टोर में जाकर टाइप करे चैम्पकैश और सर्च करें, या फिर इस लिंक कोचैम्पकैशक्लिक करके भी डाउन लोड कर सकते हैं। उसके बाद अपना डिटेल भर कर और रेफरल आई डी में1256827डाल कर ओपेन करे, और ऑडियो को सुने। उसके बाद आपको $1=62 रुपये मिल जायेंगे।

चैम्पकैश से अधिक पैसे कमाए।

जिन्‍होने चैम्पकैश तो ज्‍वाइन कर लिया है, लेकिन ज्यादा इनकम अब तक वो नही कर पाऐं हैं। तो उनके लिए कुछ खास टिप्स लेकर आपके बीच आया हूँ। दोस्‍तो अगर कोई भी बिजनिस में आप अपार सफलता हासिल करना चाहते हैं। तो यह बात पक्की है कि कोई भी बिजनिस बिना मेहनत के सफल नही होता। आप जितनी ज्‍यादा मेहनत कर लोगे उतना ही ज्‍यादा सफल हो जाओंगे। अगर आप सोचे बिजिनेस शुरू करते ही पैसों की बारिश शुरू हो जाऐंगी तो आप इस बिजनिस में सफल नही हो सकते।
किसी भी मल्‍टीलेवल मार्केटिंग में अगर आप शुरूआत में मेहनत कर लेते हो, तो आपको करोडपति बननें में ज्‍यादा समय नही लगेगा। कई लोगों के मन में यह सवाल उठता होगा कि क्‍या चैम्पकैश से करोडपति बना जा सकता है, तो इसका जबाब है हॉ में ही होगा। हम आपसे वादा करतें हैं कि अगर आप नीचे दिये गये निर्देशों का पालन करेंगे। तो निश्‍चित ही आप 6 महीनों में लाखों रूपये कमानें लग जाओगे।

ऐसा क्‍या करें कि ज्‍यादा से ज्‍यादा ज्‍वाइनिंग और पैसा हमारे पास चलकर आये?

इस बिजनिस के लिये सोशल मीडिया से अच्‍छा कोई माध्‍यम हो ही नही सकता। आज फेसबुक पर 24 लाख से ज्‍यादा यूजर हैं। जिससे आप फेसबुक का इस्‍तेमाल करके बडी आसानी से 10 ज्‍वाइनिंग प्राप्‍त कर सकते हैं।

फेसबुक पर क्‍या करें?

1- सबसे पहले फेसबुक पर कम से कम 5 आईडी बनाऐं।
2- प्रत्‍येक आईडी पर 10-10 हजार वाले 50 ग्रुप ज्‍वाइन करें।
3- उन ग्रुप पर डेली एक पोस्ट डाले।
ऐसा करनें से आपको रोजाना 2 घण्‍टे का समय खर्च करना पढेगा। लेकिन आपके AD रोजाना 25 लाख लोगों के बीच पहुचेगी। जिससे आप को रोजाना 10 ज्‍वाइनिंग निश्‍चित रूप से मिलेगीं।

सावधानियां-

1- एक दिन में एक ग्रुप में एक ही एड पोस्‍ट करें।
2- एक ही फेसबुक आई डी पर 50 से ज्यादा ग्रुप ज्‍वाइन करनें की चालाकी न करें वर्ना फेसबुक आपको ब्‍लॉक कर देगा।
3- अपनी पर्सनल आईडी को प्रचार से दूर ही रखें।

व्‍हाटस एप पर प्रचार करें।

आजकल व्‍हाटस एप का भी प्रचलन जोर शोर से हो रहा हैं। और प्रत्‍येक एण्‍ड्रायड फोन वाला आज बिना व्‍हाटसएप के नही रह पा रहा है। तो क्‍यों न CHAMPCASH में इनकम के लिये व्‍हाटसअप का इस्‍तेमाल किया जाऐ।

व्हाट्सएप पर क्‍या करें?

1- ज्‍यादा से ज्‍यादा ग्रुप जोडनें की कोशिश करें।2- प्रत्‍येक ग्रुप में एड पोस्‍टिंग करें।
3- कोई अगर इण्‍टरेस्‍ट दिखाता है तो उसे पर्सनल रूप से कॉल करें और पूरा प्‍लान समझाऐं इसके अलावा पूरा प्लान उसे व्‍हाटसएप पर भी भेज दें।

अभी डाउन लोड करें-

रेफरल आई डी- 1256827
आप चैम्पकैश से जुड़ी किसी भी जानकारी के लिए कमेंट में कर सकते हैं। लेखक उसका निदान अवश्य करेगा।

Part time blogger

techogic India
techogic India